Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने महेद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ी बात बोली है। धोनी को विंडीज और अाॅस्ट्रेलिया टी20 सीरीज में नहीं चुना गया था, जिसको लेकर सब लोग हैरान रहा गए थे और क्रिकेट जगत में एक नई बहस शुरू हो गई थी ।
Sports news, Cricket news hindi, Ms Dhoni, Former captain, Sunil Gavaskar, great advice, dhoni form
कई क्रिकेटरों ने सेलेक्टर्स के फैसले को सही बताया है जबकि कुछ दिग्गजों का मानना है कि सेलेक्शन कमिटी को धोनी जैसे कद के खिलाड़ी को ड्रॉप नहीं करना चाहिए था, जिनका भारतीय क्रिकेट में बहुत बड़ा योगदान रहा हो।
sports news, Cricket news hindi
महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म को लेकर गावस्कर ने कहा 'धोनी को फॉर्म में वापस आने के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच प्रैक्टिस की जरुरत है।' धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में वनडे क्रिकेट खेलेंगे और 2019 में वर्ल्ड कप से पहले उन्हें ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने चाहिए। उन्हें जितना हो सके चार दिवसीय क्रिकेट या घरेलू वनडे क्रिकेट खेलनी चाहिए ।'
Sports news, Cricket news hindi, Ms Dhoni, Former captain, Sunil Gavaskar, great advice, dhoni form
अगले साल 'आईपीएल' को छोड़ दें तो धोनी को जनवरी से लेकर जून तक ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने चाहिए, क्योंकि 'आईपीएल' का फॉर्मेट का 20 ओवर का होता है। 'इससे पहले सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने भी धोनी पर बयान दिया था। सचिन तेंदुलकर ने कहा, कि 'मुझे नहीं पता कि इसके पीछे सेलेक्टर्स की क्या राय है और ड्रेसिंग रूम में क्या माहौल है। 'उन्होंने कहा कि 'जो फैसले लिए गए हैं, वो उनके बीच ही रहने चाहिए । 

.
.
.
.
.