Sports

विएना : पिछले दो वर्षों में यूरोपीय टूर पर ऑस्ट्रियाई ओपन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बाद भारतीय गोल्फर एसएसपी चौरसिया को उम्मीद है कि वह यूरोप में आगामी टूर्नामेंटों में इस लय को जारी रखने में कामयाब होंगे। कोलकाता के 42 साल के इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रिया ओपन के आखिरी दौर में दो अंडर 70 का कार्ड खेल कर संयुक्त 15वां स्थान हासिल किया। उन्होंने इससे पहले 72-68-73 का स्कोर किया था।

चौरसिया ने कहा- मैं बीच-बीच में अच्छा खेल रहा हूं। भारत में पीजीटीआई में मैंने गुजरात में संयुक्त तीसरा और दिसंबर में टाटा स्टील टूर चैम्पियनशिप में संयुक्त चौथा स्थान हासिल किया था। लेकिन यूरोपीय टूर पर मैं उस लय को बरकरार नहीं रख पाया।

इससे पहले मई 2019 में डेनमार्क में संयुक्त 18वें स्थान के साथ शीर्ष 20 में जगह बनाने वाले चौरसिया ने कहा- यहां (ऑस्ट्रियाई ओपन) दो दौर के बाद मैं बेहतर स्थिति में था लेकिन तीसरे दौर के खराब प्रदर्शन से पीछे खिसक गया। अंतिम दिन आखिरी नौ होल में अच्छा प्रदर्शन कर वापसी करने की मुझे खुशी है। उन्होंने कहा- अगले कुछ सप्ताह मैं स्पेन में खेलूंगा। मैं आश्वस्त हूं कि कुछ अच्छे नतीजों से मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा।

.
.
.
.
.