Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 70वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी हैं लेकिन दोनों ही टीमें जीत के साथ आईपीएल सत्र का अंत करना चाहेंगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 19
हैदराबाद - 13 जीते 
पंजाब - 6 जीते 

पिच रिपोर्ट 

वानखेड़े में यह सीजन का आखिरी मैच होगा और पिच से बल्लेबाजों को मदद मिलने की संभावना है। दोनों टीमों के पास समान रूप से शानदार बल्लेबाजी क्रम है और यह एक उच्च स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है। 

मौसम 

लगभग 22 किमी / घंटा हवा की गति के साथ तापमान 29 डिग्री से 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास हो सकता है। उमस 61 फीसदी के आसपास रहने का अनुमान है। 

ये भी जानें 

इस सीजन के सभी पूर्णकालिक कप्तानों में से केवल दो का औसत 20 से कम है। मयंक का औसत सिर्फ 17.73 है जबकि विलियमसन ने अपने अभियान का अंत 19.64 के औसत से किया।
इस सीजन में डैथ ओवरों के समय अर्शदीप सिंह (7.95) की तुलना में केवल जसप्रीत बुमराह का बेहतर इकॉनमी रेट रहा है।

संभावित प्लेइंग 11 

सनराइजर्स हैदराबाद : प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, ग्लेन फिलिप्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड / सीन एबॉट, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), टी नटराजन, उमरान मलिक

पंजाब किंग्स : जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), बेनी हॉवेल, शाहरुख खान / हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन / ईशान पोरेल, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह
 

.
.
.
.
.