Sports

नई दिल्लीः आजीवन प्रतिबंध झेल रहे भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत इन दिनों जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी लुक पूरी तरह से बदल ली है। श्रीसंत ने जिस तरह से खुद को तैयार कर लिया, उसे देख ऐसा लगता है कि वह रैसलर बनने की होड़ में हैं क्योंकि उनकी बाॅडी WWE रैसलरों की तरह दिखती है। उन्होेंने सोशल मीडिया पर जिम में कसरत करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई हैरान है। 
Image result for sreesanth
वीडियो में श्रीसंत शाोल्डर एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं आैर अंत में खुद को पहले स्लैप करते आैर फिर मुक्का मारते हैं। इससे लग रहा है कि वो कहना चाहते हैं कि थप्पड़ मारने वालों को मुक्के से जवाब देना चाहिए। वहीं उनके इस वीडियो को देखने के बाद क्रिकेटर हरभजन सिंह पर भी तंज कस रहे हैं। कईयों का कहना है कि भज्जी अब श्रीसंत का थप्पड़ क्या हाथ तक नहीं लगा सकते। साल 2008 में हुए आईपीएल के पहले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई के बीच खेले गए एक मुकाबले में हरभजन सिंह ने बीच मैदान पर ही श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। 

देखें वीडियो-

क्यों बाॅडी में लगे हैं श्रीसंत?
बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय एस श्रीसंत अब नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने सिक्स पैक वाली बॉडी बनाई है। श्रीसंत जल्द ही एक कन्नड़ फिल्म 'केम्पागोड़ा-2' में बतौर एक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari