Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : जिंबाब्वे में जिम एफ्रो टी10 लीग में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का कहर देखने को मिला। श्रीसंत रॉबिन उथप्पा की कप्तानी वाली हरारे हरिकेन टीम के लिए खेल रहे हैं, जिसको उन्होंने 25 जुलाई को हुए एक मैच में जीत दिलाने का काम किया। उथप्पा ने एस श्रीसंत को आखिरी ओवर में गेंदबाजी सौंपी, जिसमें उन्होंने टीम को हार से बचाया। 

कैपटाउन सैंप आर्मी को जीत के लिए सिर्फ 8 रनों की जरूरत थी। टी10 में इसे हासिल करना आज के समय में बहुत आसान है, लेकिन श्रीसंत ने ऐसा नहीं होने दिया। श्रीसंथ आखिरी ओवर में कप्तान उथप्पा के भरोसे पर खड़े उतरे, साथ ही सिर्फ 7 रन देकर 1 विकेट लिया, जिस कारण मैच ड्रॉ पर छुटा। उनके इसी प्रयास की वजह से मैच सुपरओवर में पहुंचा।

फिर कैपटाउन ने सुपर ओवर में मात्र 7 रन बनाए। जवाब में हरारे ने 5 गेंदों में ही 8 रन बनाकर मैच जीत लिया। ये जीत बेशक सुपर ओवर में मिली लेकिन इसकी कहानी श्रीसंत ने आखिरी ओवर में लिख दी थी।

मैत की बात करें तो टॉस कैपटाउन ने जीता और पहले हरारे हरिकेन को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। डोनावन फेरेरिया के 33 गेंदों पर नाबाद 87 रन की पारी की मदद से हरारे ने 10 ओवर में 6 विकेट पर 115 रन बनाए. डोनावन फेरेरिया ने अपनी पारी में 6 चौके और 8 छक्के लगाए। रहमानुल्लाह गुरबाज के26 गेंदो पर खेली 56 रन की तूफानी पारी की मदद से कैपटाउन सैंप आर्मी ने 10 ओवर में 5 विकेट पर 115 रन बनाए जिसके बाद मैच का नतीजा सुपरओवर में निकला।