Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली एक अलग काम करते हुए लोगों के बीच पहुंचे। दरअसल, पिज्जा हट के नाम से मशहूर कंपनी ने गांगुली की क्रिकेटर एकेडमी में एक क्रिएटिव इवेंट का आयोजन किया। उस दौरान दादा डिलिवरी ब्वाॅय बनकर लोगों के बीच पहुंच गए और सभी लोगों को हैरान कर दिया। यह वीडियो लाॅन्च होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस कार्यक्रम को क्रिकेट विद रणविजय का नाम दिया गया था, क्योंकि अभिनेता और टीवी होस्ट रणविजय सिंह भी इसमें हिस्सा ले रहे हैं। वीडियो में वह नेट पर बल्लेबाजी करते हुए दिखते हैं। रणविजय इस दौरान पिज्जा का ऑर्डर देते हैं। कुछ देर बाद ही दो डिलिवरी ब्वॉय पिज्जा लेकर आ गए। वायरल वीडियो में रणविजय ने दो में से एक डिलिवरी ब्वॉय को क्रिकेट खेलने की चुनौती दे डालते हैं। इस तरह पिज्जा लाने वाला भी क्रिकेट खेलने लगा। उसने ऐसा खेल दिखाया कि वहां मौजूद क्रिकेट प्रशंसक चौंक गए। उसने गेंदबाजी के साथ ही बाएं हाथ से गजब की बल्लेबाजी भी की। 



वहां मौजूद कुछ लोगों ने कुछ देर बाद उस डिलिवरी ब्वॉय के चेहरे पर लगे मास्क को हटाना शुरू किया तो वह डिलिवरी ब्वॉय कोई और नहीं, बल्कि खुद सौरव गांगुली निकले। वहां मौजूद लोग उनसे हाथ मिलाने के लिए बेताब हो गए। दरअसल, इन दिनों आईपीएल की धूम है। ऐसे में क्रिकेट से जोड़ कर कई प्रमोशनल विज्ञापन बनाए जा रहे हैं। पिज्जा हट ने भी उसी रणनीति के तहत यह वीडियो तैयार किया। बता दें कि सौरव गांगुली अपने गृह नगर कोलकाता में क्रिकेट एकेडमी चलाते हैं, जहां युवाओं को तरासा जाता है।