Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली भविष्यवाणी करते हुए कहा कि मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारत को ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से हरा देगा। उन्होंने कहा कि मेजबानों के पास उनके पक्ष में स्थितियां हैं और जीत हासिल करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को पूरी ताकत से खेलने की जरूरत है।

गांगुली ने रेव स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, "मैं 4-0 देखता हूं। ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत को हराना मुश्किल होगा। इन परिस्थितियों में, हम एक बेहतर टीम हैं।" भारत ने नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरा टेस्ट छह विकेट से जीतकर 2-0 की बढ़त बना ली है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा दूसरी पारी में सात विकेट सहित 10 विकेट लेने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच बने। जडेजा सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने दो मैचों में 11.23 के औसत और 2.84 की इकॉनमी दर से 17 विकेट लिए हैं। जडेजा ने 70 के शीर्ष स्कोर के साथ 48 की औसत से 96 रन भी बनाए हैं।

PunjabKesari

नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक पारी और 132 रनों से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपने अभियान की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत नहीं की। फिलहाल मेहमान टीम के कई बड़े खिलाड़ी भी वापस घर चले गए हैं। कप्तान पैट कमिंस निजी कारणों के चलते सीरीज छोड़ गए हैं। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार, 1 मार्च को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें स्टीव स्मिथ कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम गुरुवार, 9 मार्च से चौथे और अंतिम टेस्ट की मेजबानी करेगा।