Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे है। ऐसे में गब्बर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे जोरावर के साथ एक फोटो शेयर की। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

दरअसल,धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालते हुए कैप्शन लिखा, यह बहुत ही खास फीलिंग होती है कि जिस चीज (क्रिकेट) से आप बहुत प्यार करते हैं, उसी चीज को आपका बेटा भी प्यार करने लगे। क्रिकेट के प्रति हमारा प्यार हमारे खून में दौड़ता है। लिटिल चैंपियन को बड़ा होते देखने के लिए और उसको उसके सपने और गोल पूरा करते देखने के लिए मैं बेताब हूं। पापा हमेशा आपका मार्गदर्शन करने के लिए उपल्ब रहेंगे। लव यू छोटे! बता दें कि इस फोटो में धवन के बेटे ने कंधे के ऊपर किट उठा रखी है और वह काफी खुश भी लग रहा है।  

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। न्यूजीलैंड के दौरे से पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बाहर हो गए थे और इसके बाद वनडे और टेस्ट सीरीज से रोहित शर्मा भी चोटिल होकर वापस स्वेदश लौट गए। जिसके बाद वह अपनी फिटनेस के ऊपर काम कर रहे है।