Sports

लंदन: इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत प्लेयर ऑफ द सीरीज पुरस्कार से नवाजे गए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्हें गर्व है कि वह टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर सके।  इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एशेज सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट के चौथे दिन रविवार को 135 रनों हराकर पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर दी। हालांकि पिछले एशेज की विजेता होने के कारण इस बार भी यह ट्राॅफी ऑस्ट्रेलिया के पास ही रहेगी। 

PunjabKesari
मैच के बाद स्मिथ ने कहा, ‘इंग्लैंड में पिछले कुछ महीनों में काफी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। मुझे खुशी है कि मैं टीम के लिए प्रदर्शन कर सका। आपको अपने ऊपर बस विश्वास होना चाहिए। मैच के मध्य ओवरों में विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार था। मैथ्यू वेड क्रीज पर टिके रहे और उन्होंने साबित किया कि अगर आप डट कर खड़े रहो तो इस विकेट पर स्कोर किया जा सकता है। लेकिन अन्य बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सके।'

इस सीरीज में 774 रन बनाने वाले स्मिथ को इंग्लैंड के बेन स्टोक्स के साथ संयुक्त रुप से प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। स्मिथ ने एशेज के चार मैचों में 144, 142, 92, 211, 82, 80 और 23 रन बनाए। इसके साथ ही स्मिथ को लगातार दूसरी बार एशेज सीरीज में कॉमप्टन-मिलर मेडल दिया गया है। 

.
.
.
.
.