Sports

जयपुर : हैदराबाद ने रवि तेजा 13 रन देकर छह विकेट की घातक गेंदबाजी तथा उसके बाद तन्मय अग्रवाल 21 रन, राहुल सिंह नाबाद 25 रन और चंदन साहनी 25 रनों की बदौलत गुरुवार को यहां खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी मुकाबले में छत्तीसगढ़ को छह विकेट से हरा दिया है। 

हैदराबाद ने आज यहां स्वामी मानसिंह स्टेडियम में टॉस जीतकर छत्तीसगढ़ को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी छत्तीसगढ़ की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके दोनों सलामी बल्लेबाजों शशांक चंद्राकर शून्य और कप्तान अमनदीप खरे शून्य को रवि तेजा पवेलियन भेज दिया। हरप्रीत सिंह एक रन, शशांक सिंह 51 रन, संजीत देसाई छह रन और सौरभ मजुमदार शून्य को रवि तेजा ने आउट किया। 

छत्तीसगढ़ की ओर केवल शशांक सिंह क्रीज पर खड़े रह सके उन्होंने 47 गेंदों में 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। एकनाथ केरकर 9 रन , अजय मंडल 10 रन को त्यागराजन ने आउट किया। गगनदीप सिंह 13 रन और जिवेश बुत्ते दो रन को मिलिंद ने आउट किया। छत्तीसगढ़ की पूरी टीम 19.1 ओवर में 97 रन पर ढ़ेर हो गई। 

98 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजी तन्मय अग्रवाल 21 रन बने उन्हें मंडल ने पगबाधा आउट किया। रोहित रायुडू 14 रन को मजुमदार ने अग्रवाल के हाथों कैच आउट करा दिया। कप्तान तिलक वर्मा 11रन भी मंडल का शिकार बने। उसके बाद राहुल सिंह नाबाद 25 रन और चंदन साहनी 25 रन की बदौलत 16 ओवर में चार विकेट पर 98 रन बनाकर मुकाबला छह विकेट से जीत लिया। चंदन साहनी को अग्रवाल ने बुत्ते के हाथों कैच आउट कराया। छत्तीसगढ़ की ओर से मंडल और अग्रवाल ने दो-दो विकेट लिये।