Sports

खेल डैस्क : एशिया कप (Asia Cup) के तहत जब भारतीय टीम (Team India) श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला खेलने के लिए उतरी थी तो एक क्षण में भारतीय दर्शकों की सांसें थम गईं जब भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का पैर एक गेंद के बाद मुड़ गया। बुमराह लगातार यॉर्कर ट्राई कर रहे थे। इसी बीच वह एक गेंद थ्रो कर संभलने की कोशिश करने लगे कि उनका एक पैर मुड़ गया।

 


जैसे ही बुमराह के साथ यह हादसा हुआ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल के चेहरे पर तनाव साफ देखने को मिला। बुमराह भी शुरूआत में कुछ तनाव में दिखे। उन्होंने बार-बार अपने टखने को सही करने की कोशिश की। बुमराह को ऐसा करते देख स्टेडियम में बैठे दर्शक भी सहमे नजर आए। हालांकि बुमराह ने गेंदबाजी जारी रखी लेकिन दर्शकों का ध्यान बुमराह की इस चोट पर ही था। 

 

सूत्रों ने मैच के बाद कहा कि फिलहाल स्थिति ठीक नजर आ रही हैं लेकिन फिर भी हम बुमराह से ताजा स्थिति के बारे में पूछते रहेंगे। उन्होंने पूरे ओवर गेंदबाजी की है। इसलिए लगता है कि कोई गहरी चोट नहीं है। 

 


बता दें कि आगामी आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए जसप्रीत बुमराह भारत के एक्स-फैक्टर हैं। अगस्त 2023 में वापसी करने से पहले बुमराह लगभग एक साल तक क्रिकेट एक्शन से दूर रहे थे। बुमराह को पीठ में चोट लगी थी और वह लगभग 11 महीने तक एक्शन से दूर रहे थे। 

 


बुमराह नेपाल के खिलाफ मुकाबले से पहले जब अचानक मुंबई लौटे थे तो दर्शक हैरान हो गए थे। बाद में पता चला कि वह निजी काम से मुंबई आए थे। अगले दिन खबर आई कि वह पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है।