Sports

सिंगापुर : युवा गोल्फर वीर अहलावत सिंगापुर इंटरनेशनल सीरीज गोल्फ टूर्नामेंट के पहले दौर में भारतीयों में सर्वश्रेष्ठ 19वें स्थान पर हैं जबकि एसएसपी चौरसिया, शुभंकर शर्मा और अजितेश संधू संयुक्त 26वें स्थान पर हैं। दिन में खेल जल्दी शुरू करने वालों में शामिल अहलावत ने तीन अंडर 69 का स्कोर बनाया। बोगी से अंत करने के बावजूद वह सभी भारतीयों में शीर्ष पर बने हुए हैं।

दूसरी तरफ चौरसिया ने लगातार दो बर्डी से समापन किया जिससे उन्होंने दो अंडर 70 का स्कोर किया। शुभंकर और संधू ने भी दो अंडर 70 का कार्ड खेला। स्कॉट विंसेंट ने शुरुआती दौर में आठ अंडर 64 का स्कोर बनाया जिससे पहले दौर के बाद उन्होंने एक शॉट की बढ़त हासिल की। भारत के अन्य खिलाडिय़ों में अमन राज और राशिद खान पार 72 का स्कोर बनाया जिससे वह संयुक्त 62वें स्थान पर हैं।

पिछले सप्ताह के विजेता गगनजीत भुल्लर ने एक ओवर 73 का कार्ड खेला और वह संयुक्त 78वें स्थान पर है। जिन अन्य भारतीय खिलाडिय़ों ने 73 का स्कोर बनाया उनमें शिव कपूर, ज्योति रंधावा और हनी बैसोया शामिल हैं। एस चिक्कारंगप्पा ने 74 का कार्ड खेला और वह संयुक्त 100वें से स्थान पर हैं। एमेच्योर यश मजूमदार (75), राहिल गंगजी (76), जीव मिल्खा सिंह (78), विराज मडप्पा (79) और चिराग कुमार (81) पर कट से चूकने का खतरा मंडरा रहा है।