Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में रोमांचक जीत मिली। दिल्ली को 20वें ओवर में 16 रन चाहिए थे तभी अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। वहीं, डगआऊट में बैठे दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के चेहरे पर अजीब हावभाव देखे गए। मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान श्रेयस अय्यर ने इसपर बात की। उन्होंने कहा- मैं बहुत घबरा गया था, पता नहीं था कि क्या कहना है क्योंकि यह आखिरी ओवर में हो रहा था।

श्रेयस बोले- मुझे पता था कि अगर शिखर आखिर तक टिके रहे तो हम जीतेंगे। लेकिन जिस तरह से अक्षर ने गेंद को मारा वह देखने में अद्भुत था। जब भी हम अपने ड्रेसिंग रूम में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते हैं, तो वह हमेशा होता है। वह एक अनसंग हीरो हैं। उसकी तैयारी हमेशा अच्छी होती है और वह जानता है कि वह क्या कर रहा है। हम अपने शिविर के पहले दिन से एक टीम के रूप में अच्छी तरह से तैयार हैं। हम एक-दूसरे की ताकत और कमजोरियों को जानते हैं।

श्रेयस बोले- हमने एक-दूसरे की सफलता और असफलता को उसी तरह से अपनाया है। मैंने आज टीम के साथियों में से एक को बताया कि आज उसने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह वास्तव में देखने लायक था। कप्तान के रूप में मुझे सांस लेने की जगह भी मिलती है।

.
.
.
.
.