Sports

धर्मशाला : श्रेयस अय्यर दूसरे टी20 मैच में शानदार अर्धशतक लगाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई। टीम को जीत दिलाने के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया है कि कैसे टीम का हर सदस्य वर्तमान में बने रहने पर ध्यान देता है और टीम बैठकों के दौरान यह कैसे चर्चा का विषय है। 

अय्यर ने कहा कि मुझे लगता है कि जब मैं अच्छी बल्लेबाजी करता हूं तो शरीर अच्छी तरह से काम करता है। इसलिए मैं अपनी लय को अच्छी तरह से बनाने में कामयाब हो पाता हूं। ईशान ने सधी शुरुआत की पर जब वह आउट हुआ, तो संजू ने हमें आगे बढ़ाया। लेकिन जब वह आउट हो गया जड्डू भाई हमारे लिए मैच का समापन करने आए।
 
यह पूछे जाने पर कि क्या लाहिरू कुमारा को एक अतिरिक्त ओवर दिया जाना चाहिए था। इस पर अय्यर ने कहा कि मैं असल में नहीं सोच रहा था। खुद पर और वर्तमान में ध्यान केंद्रित किया गया था। हम यही हमेशा टीम बैठकों में बात करते हैं। जब मैंने पहली कुछ गेंदों का सामना किया तो मैंने मुझे एहसास हुआ कि यह घूम नहीं रही। इसलिए मुझे पता था कि मैं पैरों का इस्तेमाल कर सकता हूं, गेंद अच्छी बल्ले पर आ रही थी, इसलिए मैं ऊंचे शॉट्स पर बाहर निकल सकता था। 
 
भारत ने 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। सीरीज का आखिरी मैच भी धर्मशाला के मैदान पर खेला जाना है। इस सीरीज में श्रेयस अय्यर के बल्ले से दो अर्धशतक निकले हैं और वह तीसरे मैच में भी बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश करेंगे।