Sports

खेल डैस्क : एक तरफ जहां फैंस प्रसिद्ध खेल जोड़ी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक पर चर्चा कर रहे हैं, वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेटर बेटे इजहान के साथ लेम्बोर्गिनी में लॉन्ग ड्राइव का आनंद ले रहे हैं। मलिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बेटे संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शोएब ने अभी लंका प्रीमियर लीग के लिए श्रीलंका रवाना होना है, उससे पहले उन्होंने दुबई में कार ड्राइव और खरीदारी का आनंद लिया।


शोएब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा-
पिता-पुत्र का अच्छा समय और लंबी ड्राइव लंका प्रीमियर लीग के लिए उड़ान भरने से पहले...
खैर, ड्राइव के दौरान हमारे सीट बेल्ट लगा रखी थी। सुनिश्चित करें कि आप सभी सीट बेल्ट बांध लें...

Shoaib Malik, Dubai, Divorce, Sania Mirza, long drive, Lamborghini, Izhaan, शोएब मलिक, दुबई, तलाक, सानिया मिर्जा, लॉन्ग ड्राइव, लेम्बोर्गिनी, इजहान

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा शादी के बाद से ही दुबई में रहते आ रहे हैं। सानिया ने बीते महीने दुबई में अपनी टेनिस अकादमी भी शुरू की थी। हालांकि दोनों के बीच तलाक की खबरों पर दोनों में से किसी एक ने भी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हालांकि इसी बीच यह खबर भी है कि दोनों एक रियालिटी शो में नजर आएंगे। लेकिन कहा यह भी जा रहा है कि इस शो को करना दोनों की मजबूरी है कि क्योंकि इसके लिए पहले ही अनुबंध पर हस्ताक्षर हो चुके हैं। 

 

बीते दिनों खबर आई आई कि सानिया और मलिक के रिश्ते इससे पहले भी तनाव से गुजरा है। अफवाहें उड़ी कि मलिक ने सानिया को धोखा दिया। इसकी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं है लेकिन सानिया और शोएब के करीबी एक जोड़े ने पुष्टि की है कि वे अलग-अलग रास्ते पर जा रहे हैं। फिलहाल, सानिया और शोएब अकेले-अकेले अपने बेटे इजहान मिर्जा-मलिक के साथ मस्ती करते जरूर दिख रहे हैं।