Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम न्यूज़ीलैंड के दौरे पर सीरीज खेलने के लिए पहुंची है। लेकिन टीम न्यूज़ीलैंड में पहुंचते ही पाकिस्तान की टीम ने कोविड 19 का नियम तोड़ दिया जिस कारण टीम के छह खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस पर पीसीबी के मुख्य वसीम खान ने भी स्पष्ट तौर पर कहा कि टीम किसी भी तरह का उल्लंघन दौरा रद्द करवा सकती है। न्यज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी कहा कि प्रोटोकॉल तोड़ने पर पाकिस्तान की टीम को घर भेज दिया जाएगा। इस बयान पर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

PunjabKesari

शोएब अख्तर ने अपने चैनल पर कहा कि मैं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को यही कहना चाहता हूं कि पाकिस्तान की टीम कोई क्लब टीम नहीं है, वह एक नेशनल टीम है और आप यह कैसे कह सकते हैं कि आप दौरा रद्द कर देंगे। हमें आपकी जरूरत नहीं है। हमारे क्रिकेटर क्रिकेट के बिना मर नहीं रहे हैं और ना ही हम पैसा कमाने के लिए पागल हो रहें हैं। आप इस सीरीज से पैसे कमाएंगे हम नहीं। 

इसके साथ ही शोएब अख्तर ने पाकिस्ता क्रिकेट बोर्ड को भी खूब लताड़ा। उन्होंने कहा कि जब इंग्लैंड का दौरा किया गया तो खिलाड़ियों को चार्टर्ड प्लेन से भेजा गया था लेकिन इस बार पाकिस्तान की टीम पहले दुबई गई और उसके बाद कुआलालंपुर फिर ऑकलैंड। क्या पीसीबी का दिमाग काम नहीं कर रहा? क्या उन्हें चार्टर्ड प्लेन का बंदोबस्त नहीं करना चाहिए था? 

Sports

शोएब अख्तर ने कहा कि आप धमकी किसे दे रहें हैं, बिहेव यूअर सेल्फ। पाकिस्तान के खिलाफ हम दौरा रद्द कर देंगे। इस तरह के बयान देने बंद करें पाकिस्तान टीम के खिलाफ। यह बर्दाश्त से बाहर की चीजे होती है। मैं इस बात से बेहद गुस्सा हूं जिस तरह से न्यूज़ीलैंड की तरफ से बयान दिया गया है। 

अख्तर ने आगे कहा कि अगर मैं पीसीबी होता तो मैं इन्हें जवाब देता कि चलो यहां से हमें नहीं खेलना और पांच साल नहीं खेलते आपसे। पीसीबी में बैठे लोगों को बात करना नहीं आती। हर समय यह हाथ बांध कर खड़े रहते हैं। पाकिस्तान टीम के साथ इस तरह का बर्ताव बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।