Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पाकिस्तानी चैट शो 'लाइफ ग्रीन है' पर हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेत्री नवल सईद ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया और इससे कई लोग आश्चर्यचकित रह गए कि क्या वह शोएब की ओर इशारा कर रही थीं जिन्होंने 20 जनवरी 2024 को अभिनेत्री सना जावेद से शादी की घोषणा कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। 

एजाज असलम और नादिया खान के साथ साक्षात्कार के दौरान नवल ने खुलासा किया कि उन्हें कई क्रिकेटरों से डीएम मिलते हैं। हालांकि उन्होंने उस समय सभी को चौंका दिया जब उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें विवाहित/प्रतिबद्ध क्रिकेटरों से भी संदेश मिले थे। मेजबानों में से एक ने उनसे पूछा कि क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह उनमें से एक हैं। हालांकि, उसने इसे हंसी में उड़ा दिया। तभी होस्ट ने शोएब मलिक का नाम लिया, लेकिन नवल एक बार फिर सवाल को टाल गई और हंसने लगी। 

नवल क्रिकेटरों के उनके डीएम में शामिल होने से बहुत प्रभावित नहीं दिखी। उन्होंने कहा, 'सराहना की बात नहीं है। मुझे सिर्फ ये लगता है कि क्रिकेटरों को ऐसा नहीं करना चाहिए। अभिनेताओं से ज्यादा लोग क्रिकेटरों/खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानते हैं। इसलिए अगर लोग आपको इतना बड़ा मानते हैं... (आपको ऐसा नहीं करना चाहिए)।' जब नवल से डीएम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं इसके बारे में अब और बात नहीं करना चाहती।' इससे इंटरनेट का एक वर्ग आश्चर्यचकित हो गया कि क्या वास्तव में शोएब ने उसे 'फ्लर्टी' डीएम भेजे थे। 

इसी बीच हाल ही में शोएब ने अपनी नई पत्नी सना जावेद का 31वां जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ भावपूर्ण तस्वीरों साझा की। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'सिर्फ हम दोनों, प्यारा जन्मदिन, पति के लिए धन्यवाद।' हालांकि ये तस्वीरें सानिया मिर्जा के प्रशंसकों को पसंद नहीं आईं जिन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल किया। एक प्रशंसक ने लिखा, 'हम आपसे नफरत करते हैं।' एक अन्य ने कहा, '2024 में सबसे ज्यादा नफरत की जाने वाली जोड़ी।' 

सानिया ने 2010 में हैदराबाद में शोएब से शादी की थी। उनका वलीमा समारोह पाकिस्तान के सियालकोट में आयोजित किया गया था। उन्होंने 2018 में एक बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा। इस साल जनवरी में सानिया की टीम ने एक बयान जारी कर पुष्टि की कि दोनों कुछ महीनों से अलग हो गए हैं और प्रशंसकों से किसी भी तरह की अटकलें न लगाने का आह्वान किया।