Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के आलराउंडर शिवम दूबे नेे टीम के अपने साथी हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की जगह नहीं बल्कि खुद अपनी क्षमताओं के आधार पर जगह बनाना चाहते हैं। टीम इंडिया में अपनी भूमिका पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह टीम के लिए एक मैच विजेता बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका ध्यान सिर्फ टीम की तरफ से बढ़िया प्रदर्शन करके मैच जिताने पर है। वह इस सोच को निराधार बतातें हैं कि टीम इंडिया में उनका रोल पहले से स्थापित आलराउंडर हार्दिक की कमी को पूरा करना है।

PunjabKesari

हार्दिक पांड्या को लेकर उन्होंने कहा कि वह टीम इंडिया के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है तथा जब भी वह फिट होगा टीम इंडिया के दरवाजे उसके लिए खुलेंगे। साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के लिए दो आलराउंडरों की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी टीम में दो आलराउंडरों का होना टीम के जीतने की संभावनाओं को बढ़ाता है। इससे टीम के कैप्टन को ज्यादा विकल्प उपलब्ध कराए जा सकते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि टीम इंडिया की ओर से बांग्लादेश के खिलाफ टी20 क्रिकेट में अपना पर्दापण करने वाले शिवम दूबे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने एक ओवर में 34 रन खर्च कर डाले थे। उन्होंने टीम इंडिया की ओर से अपना वनडे डेब्यू भी वेस्टइंडीज के खिलाफ किया लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण दक्षिण अफ्रीका के लिए चयनित टीम में अपनी जगह गवां दी। उनकी जगह चोट से वापसी कर रहे आलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम में स्थान दिया गया है। हार्दिक ने डी वाई पाटिल टी20 कप में शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया में वापसी की है।