Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज से पहले मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। धवन की वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैचों में सिलेक्शन नहीं हुई थी। ऐसे में वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले इन दिनों अपनी प्रैक्टिस पर जोर दे रहे हैं। इस दौरान धवन कार में वक्त निकालकर सड़कों पर निकले। इस दौरान रास्ते में उन्हें बच्चे खेलते दिखे तो उन्होंने गाड़ी रोक दी। 


धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- रविवार की शुरुआत करने का इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता। प्यार फैलाकर बहुत ही अच्छा लग रहा है। यह वो सबसे शानदार तोहफा है जो आप किसी को दे सकते है। इस बच्चे की मुस्कान और इसका कैरेक्टर मुझे काफी पसंद आया। ईश्वर की कृपा बनी रहे इसपर।

बता दें कि शिखर धवन क्रिकेट विश्व कप के दौरान अंगूठे में चोट लगने के चलते शुरुआती तीनों मैचों के बाद ही टीम इंडिया से बाहर हो गए थे। अंगूठे की चोट से उभरकर उन्होंने टीम इंडिया में वापसी तो की लेकिन अब तक वह प्रभावित नहीं कर पाए हैं। दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाली है।

.
.
.
.
.