Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक शो के दौरान एक आश्चर्यजनक अंदाज में एंट्री की। इस दौरान वह चहरे पर पट्टी बांधे हुए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्फ जवान के लुक की कॉपी करते हुए नजर आए। धवन ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के विश्व कप ट्रॉफी जीतने का भरोसा जताते हुए जवान का एक डायलॉग भी दोहराया। 

धवन आखिरी बार दिसंबर 2022 में भारत के लिए खेले थे। शो के दौरान मंच पर धवन की एंट्री भ्रमित करने वाली थी कि स्टेज पर कौन आ गया। जब मेजबान ने पूछा कि वह कौन है, तो दक्षिणपूर्वी ने उससे और दर्शकों से अनुमान लगाने को कहा। कुछ क्षण बाद जब लोगों ने धवन का नाम लिया तो उन्होंने खुद को उजागर किया और कहा, 'विश्व कप तो इस बार हम लेकर ही जाएंगे।' 

37 वर्षीय खिलाड़ी ने टीम इंडिया की 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान 5 पारियों में 90.75 के औसत से 363 रन बनाकर गोल्डन बैट जीता था। उंगली की चोट के कारण धवन का 2019 विश्व कप अभियान छोटा था, लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच विजयी शतक लगाया। अपनी खराब फॉर्म और शुबमन गिल के बेहद अच्छे प्रदर्शन के कारण धवन अब टीम में नहीं हैं।