Sports

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों अपने बेटी के ट्रोल करने पर चर्चा में हैं। दरअसल बारिश के कारण दूसरा टी-20 मैच रद्द होने के कारण धवन ने अपने कुछ साथियों के साथ एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर डाली थी। इस पर बेटी आलिया ने ऐसा कमेंट किया जो उन्हें ट्रोल कर गया। दरअसल धवन खाली समय में उपकप्तान रोहित शर्मा, युवा गेंदबाज खलील अहमद और श्रेयस अय्यर के साथ चाय की चुस्कियों का लुत्फ उठा रहे थे। 

PunjabKesarisports Shikhar dhawan

PunjabKesarisports Shikhar dhawan

PunjabKesarisports Shikhar dhawan

धवन ने फोटो के साथ कैप्श्रन लिखा है कि जो टीम चाय एक साथ पीती है वह एकसाथ रहती है। लड़कों के साथ चाय टाइम चीलिंग। उक्त फोटो में धवन दो-दो चश्मे पहने हुए दिख रहे हैं। इस पर उनकी बेटी अलिया ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- आपका चश्मा शानदार दिख रहा है। और तो और आलिया के कमेंट पर उनकी मां आयशा ने भी रिप्लाई किया। आयशा ने लिखा- क्या मजाक कर रही हो। इस पर आलिया ने फिर धवन को ट्रोल करते हुए कमेंट किया- यह व्यंग्य था।

आखिरी टी-20 मैच खेलकर वापस लौटेंगे धवन

PunjabKesarisports Shikhar dhawan

इंगलैंड दौरे पर टेस्ट में खराब प्रदर्शन करने पर टेस्ट टीम से बाहर हुए शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दो टेस्ट दौरान भी टीम से बाहर थे। अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी उनका नाम न होने से उन्हें आखिरी टी-20 में भारत लौटना होगा। भारत अभी एक महीने तक ऑस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्ट मैच खेलेगा। उसके बाद तीन वनडे होने हैं। क्योंकि धवन बीते मैच में अच्छी पारी खेलकर आऊट हुए तो ऐसे में उम्मीद है कि वह वनडे सीरीज में दोबारा लौट आएंगे।

.
.
.
.
.