Cricket

जालंधर : जैसे क्रिकेटर के प्रति मैदान में और मैदान के बाहर भारतीय फैन्स में जबरदस्त दीवानगी पाई जाती है, वहीं इन क्रिकेट सेलिब्रिटीज के बच्चे भी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, बीते दिनों भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की पत्नी आएशा धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें उनकी बेटी एक लड़के साथ दिख रही है।

PunjabKesarisports shikhar dhawan daughter

आएशा ने फोटो में कैप्शन दिया है कि आप दोनों ने तो मेरा दिन बना दिया है। मेरा प्यार। आपको मस्ती करनी छोड़नी नहीं चाहिए, जिंदगी जियो। उक्त फोटो के बाद से ही कयास लग रहे हैं कि फोटो में दिखने वाला लड़का आलिया का बॉयफ्रेंड हो सकता है। आएशा ने खुद यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, ऐसे में कोई आशंका नहीं है कि इस स्टार क्रिकेटर की बेटी स्कूलिंग के अलावा अपनी जिंदगी पूरी मस्ती के साथ भी जी रही है।

PunjabKesarisports Shikhar dhawan daughter

आएशा की पहली शादी से हुआ था आलिया का जन्म

PunjabKesarisports Shikhar dhawan daugher aliya dhawan

यही नहीं, उक्त फोटो पर बहुत सारे कमेंट भी आए हैं, जिसमें लोगों ने दोनों को आशीर्वाद भी दिया है। बता दें कि धवन ने भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आएशा के साथ 2013 में शादी की थी। आएशा तलाकशुदा थीं। पहली शादी से उनकी दो बेटियां रिहा और आलिया हैं। धवन से शादी के बाद दोनों के घर बेटे जोरावर का जन्म हुआ था। धवन पूरी फैमिली के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के विभिन्न दौरों के दौरान अक्सर घूमते दिखाई देते हैं।

.
.
.
.
.