Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व विंडीज क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स ने हाल ही में बेन स्टोक्स के मजाक पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके और उनकी पत्नी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इस दौरान उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वाॅर्न की भी निंदा की थी। इस पर अब वाॅर्न ने प्रतिक्रिया देते हुए इस विंडीज खिलाड़ी को फटकार लगाई है। 

स्टोक्स ने यूएई में क्वारंटाइन समय को साझा करते हुए कहा था कि वह अपनी सबसे बड़े दुश्मन के लिए ऐसा नहीं चाहेंगे। इस पर  सैमुअल्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए स्टोक्स को गाली देते हुए उनकी पत्नी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। सैमुअल्स ने वाॅर्न के खिलाफ भी गलत शब्दों का प्रयोग किया था। 

वाॅर्न ने ट्विटर पर सैमुअल्स को रिप्लाई देते हुए लिखा, मुझे अभी पता चला है कि सैमुअल्स ने मेरे और बेन स्टोक्स को लेकर क्या पोस्ट किया है। यह बहुत दुखद स्थिति है क्योंकि उसे स्पष्ट रूप से गंभीर मदद की जरूरत है-लेकिन उसके पास कोई दोस्त नहीं है और उसके जैसे उसके पूर्व-साथी भी नहीं हैं। सिर्फ इसलिए कि आप एक साधारण क्रिकेटर थे, आपको एक साधारण व्यक्ति होने की जरूरत नहीं है। किसी से मदद लें बेटे। 

PunjabKesari

गौर हो कि मार्लोन सैमुअल्स और बेन स्टोक्स के बीच की लड़ाई लंबे समय से चली आ रही है। ये दोनों 2016 में टी20 विश्व कप फाइनल में आपस में भिड़ गए थे जब वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराया था। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.