Sports

जालन्धर : पत्नी के साथ घरेलू विवाद भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के करियर को खत्म करता जा रहा है। पहले आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे शमी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। अब जब भारतीय टीम का अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टैस्ट मैच होना है, तो उससे पहले हुए यो यो टैस्ट में वह फेल हो गए। टैस्ट में फेल होने की कीमत अब शमी को भारतीय टीम में बाहर होने से चुकानी पड़ेगी। शमी की जगह अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज गेंदबाज नवदीप सैणी को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। नवदीप को आरसीबी फ्रैंचाइजी ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान तीन करोड़ रुपए में खरीदा था। लेकिन उन्हें किसी भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। 
PunjabKesari
बीसीसीआई ने इसके साथ ही तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और रजनीश गुरबाणी को भी ट्रेनिंग सैशन के लिए चुना है। बीसीसीआई इन प्लेयर्स को इंगलैंड लायंस और वैस्टइंडीज ए टीम के खिलाफ होने वाले मैचों में इस्तेमाल कर सकता है। वहीं संजू सैमसन भी फिटनेस टैस्ट फेल होने के कारण बाहर हो गए है। उनकी जगह मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ईशान किशन ने ली है। 
PunjabKesari
बता दें कि भारत की ओर से 30 टैस्ट मैचों में 110 विकेट झटकने वाले शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से विवाद के चलते बीते कुछ महीनों से काफी परेशान रहे हैं। पत्नी हसीन ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस बीच शमी हादसे का शिकार भी हो गए थे। ऊपर से आईपीएल खेलते वक्त उन्हें चोट लग गई थी। अब फिटनेस टैस्ट में फेल होने से टीम इंडिया से बाहर होना उनके लिए बड़ा झटका साबित हो रहा है।

.
.
.
.
.