Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी पत्नी ने शमी पर घरेलू हिंसा से लेकर हत्‍या का प्रयास तक के गंभीर आरोप लगा दिए। हालांकि बीसीसीआई की जांच से शमी को मैच फिक्सिंग के आरोप से मुक्ति मिल गई। आईपीएल से पहले शमी ने अपनी बेटी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। 

इस तस्वीर को देख कर यह लगता है कि वे अपनी बेटी को बहुत याद कर रहे हैं। शमी ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा “मिस यू बेबो”। शमी अपनी बेटी आयरा को बेबो कहकर पुकारते हैं। ये फोटो शमी ने उस वक्‍त ली थी जब सड़क हादसे का शिकार होने के बाद पत्‍नी हसीन जहां उनसे मिलने के लिए बेटी के साथ अस्‍पताल आई थी। हालांकि पति-पत्‍नी के बीच मुलाकात तो ज्‍यादा अच्‍छी नहीं रही, लेकिन शमी ने बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्‍पेंट किया था।

Miss you bebo❤❤🍫

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on


उल्लेखनीय है कि हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के अलावा कई संगीन आरोप लगाए थे। हसीन ने कोलकाता में शमी पर पुलिस थाने में  धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

 

.
.
.
.
.