Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में शाकिब अल हसन अपने क्रिकेट से ज्यादा अपने गुस्से को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अंपायरों से भिड़ने और स्टंप्स पर लात मारकर निराशा व्यक्त करने के वीडियो के लिए जाने जाने वाले बांग्लादेश के कप्तान ने एक बार फिर खुद को मुश्किल में डाल दिया है। इस बार संसद चुनाव जीतने से पहले उन्होंने एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाकिब को एक प्रशंसक द्वारा गलती से धक्का देते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद गुस्से में शाकिब उस को जोरदार थप्पड़ मार देते हैं। 

रिपोर्टों से पता चलता है कि यह घटना एक मतदान केंद्र पर हुई जहां शाकिब अपना वोट डालने पहुंचे थे। वीडियो हालांकि शाकिब की प्रतिक्रिया के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं देता है, लेकिन अराजक स्थिति को रेखांकित करता है क्योंकि वह लोगों से घिरे हुए थे। हालांकि फुटेज से उस प्रशंसक की हरकतों के बारे में स्पष्ट नहीं है जिससे शाकिब नाराज हो गए थे, लेकिन यह स्पष्ट है कि क्रिकेटर का मानना ​​था कि उन्हें स्थिति पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। 

दो दिन पहले एक वायरल वीडियो में शाकिब को एक मंच पर बैठे हुए देखा गया जब प्रशंसक सेल्फी के लिए उनके पास आ रहे थे। उनके अनुरोधों को पूरा करते समय, उनके चेहरे पर उत्साह की स्पष्ट कमी थी जिससे पता चलता है कि वह लगातार सेल्फी से बहुत खुश नहीं थे। 

रविवार को शाकिब ने आम चुनाव में संसदीय सीट हासिल की जिसमें विपक्ष के बहिष्कार के बावजूद उन्हें महत्वपूर्ण जीत मिली। 36 वर्षीय ऑलराउंडर ने मगुरा निर्वाचन क्षेत्र में 150,000 से अधिक वोटों की शानदार बढ़त के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी पर विजय प्राप्त की, इसकी पुष्टि जिले के मुख्य प्रशासक अबू नासेर बेग ने की। बेग ने इस जीत को 'भारी जीत' बताते हुए शाकिब को मिले उल्लेखनीय समर्थन पर प्रकाश डाला।