Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : तमिलनाडु की जोड़ी शाहरुख खान और आर साई किशोर को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सफेद गेंद श्रृंखला के लिए भारत की टीम में बैकअप के रूप में शामिल किया गया है। घरेलू श्रृंखला में तीन एकदिवसीय मैचों के बाद इतने ही टी20 मैच खेले जाएंगे जो 6 फरवरी से शुरू होंगे। शाहरुख और किशोर घरेलू सर्किट में प्रभावशाली रहे हैं और श्रृंखला के दौरान किसी भी खिलाड़ी के कोविड पॉजिटिव पाए जाने पर इन्हें कवर के रूप में जोड़ा जाएगा। 

विशेष रूप से पिछले कुछ समय में कई श्रृंखलाएं और टूर्नामेंट प्रभावित हुए हैं जिसमें खिलाड़ी श्रृंखला के बीच में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के चलते इन दोनों को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर जोड़ा गया है। बीसीसीआई ने 27 जनवरी को वनडे और टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के लिए 19 सदस्यीय टीमों की घोषणा की। दीपक हुड्डा और रवि बिश्नोई की पसंद को घरेलू क्षेत्र में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कॉल-अप से सम्मानित किया गया था, लेकिन शाहरुख और किशोर को नजरअंदाज कर दिया गया था। 

बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बीसीसीआई अपने सभी पहलुओं को कवर करना चाहता है। तीसरी लहर अभी भी जारी है, बोर्ड मौका नहीं ले सकता, और शाहरुख और साई किशोर को टीम में जोड़ा गया है। साई किशोर नेट्स पर भी अच्छे गेंदबाज होंगे। विशेष रूप से शाहरुख घरेलू क्षेत्र में फिनिशर के रूप में शानदार काम कर रहे हैं। पिछले साल के सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में तमिलनाडु को गौरव दिलाने के लिए फाइनल में आखिरी गेंद पर छक्का लगाया था। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी सीजन का समापन उच्चतम स्ट्राइक रेट - 186.03 के साथ किया था। 

जहां तक ​​आर साई किशोर का सवाल है, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तमिलनाडु के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं। आठ मैचों में दस विकेट लेने के साथ तेज गेंदबाज हाल ही में टी20 टूर्नामेंट में शीर्ष 10 विकेट लेने वालों में से था। विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने आठ मैचों में 35.22 पर 9 विकेट लिए और तमिलनाडु उपविजेता रहा। 

.
.
.
.
.