Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : शाहीन शाह अफरीदी ने मंगलवार 19 सितंबर को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ अपने मतभेद की खबरें सामने आने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की। सुपर फोर में श्रीलंका से हार के बाद पाकिस्तान के एशिया कप 2023 से बाहर होने के बाद दोनों क्रिकेटरों के ड्रेसिंग रूम में मौखिक विवाद में शामिल होने की खबर आई थी। खबर थी कि दोनों एक दूसरे से खुश नहीं थे। हालांकि, शाहीन ने हाल ही में सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। 

शाहीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बाबर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'फैमिली'। इसके बाद उन्होंने दिल का इमोटिकॉन बनाया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया जिसमें उनके और बाबर आजम के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। 

मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में शुरुआती मैच में नेपाल को हराकर पाकिस्तान ने एशिया कप में शानदार शुरुआत की। उन्होंने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में सुपर फोर मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया। हालांकि भारत के हाथों 228 रनों की हार ने उनके आत्मविश्वास को भारी नुकसान पहुंचाया। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान का मैच खराब हो गया। जमान खान को आखिरी ओवर में जीत के लिए 8 रनों की जरूरत थी, लेकिन वह अपनी टीम को फिनिश लाइन से आगे ले जाने में नाकाम रहे। 

चैंपियनशिप के दौरान पाकिस्तान चोट की चिंताओं से भी जूझता रहा। हारिस रऊफ और नसीम शाह को चोटें आईं जिसके बाद जमान खान और शाहनवाज दहानी को बुलाना पड़ा। बाबर ने नेपाल के खिलाफ 131 गेंदों में 151 रन बनाए लेकिन उसके बाद बल्ले से उनका अभियान खराब होने लगा। दूसरी ओर शाहीन ने पल्लेकेले में भारत के खिलाफ चार विकेट पर 45 रन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ 10 विकेट लिए।