Sports

कराची : पाकिस्तान के युवा लेग स्पिनर शादाब खान ने खुद को आईसीसी विश्व कप के लिए फिट करार दे दिया है। दरअसल ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर फिट होने की घोषणा खुद ही किया था। अपने ट्विट में उन्होंने लिखा- मुझे यह बताते गर्व हो रहा है कि मैं क्रिकेट वल्र्ड कप के लिए फिट हो गया हूं और जल्द ही इंगलैंड में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ज्वाइंन करने वाला हूं। पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड, मेरे परिवार, मेरे दोस्त और मेरे प्रशंसकों का धन्यवाद जिन्होंने मेरे मुश्किल समय में मेरा साथ दिया। दुआओं में याद रखना। 

Shadab khan claim he is fit for world cup

बता दें कि शादाब को विश्व कप के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन खून में हेपेटाइटिस सी के अंश पाए जाने पर वह टीम के साथ इंग्लैंड रवाना नहीं हो सके। पीसीबी ने उन्हें डाक्टर पैट्रिक कैनेडी से चेकअप कराने मैनचेस्टर भेजा। उन्हें दो सप्ताह की दवा और रिहैबिलिटेशन कोर्स दिया गया जो उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पूरा किया।

Shadab khan claim he is fit for world cup

शादाब ने फिट घोषित होने पर खुशी जताते हुए कहा- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहकर पाकिस्तान को खेलते देखना कठिन था। मैं टीम की सफलता का हिस्सा बनना चाहता हूं। मुझे पता है कि अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों की अहमियत और ग्लैमर क्या होता है।
 

.
.
.
.
.