Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: जब दो व्यक्तित्व एक साथ चल रहे हों, और उनमें से एक आस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग हो, तो आप उम्मीद करेंगे कि एक फैन उनके साथ एक फोटो करवाने के लिए पोंटिंग से पूछेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एडिलेड में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट मैच से पहले एक ऐसा अजीब वाकया हुआ जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि एडिलेड में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे नाइट टेस्ट की शुरुआत शुक्रवार से हुई। जहां मैच से पहले एक फैन ने उस वक्त पोंटिंग को हैरान कर दिया जब उसने उनकी बजाए साथ में मौजूद खूबसूरत न्यूज प्रेजेंटर मेलानी मैक्लॉघिलिन के साथ फोटो लेने की गुजारिश की। इतना ही नहीं इस फैन ने अपना मोबाइल पोंटिंग को थमा दिया। पोंटिंग ने भी बुरा नहीं माना और मुस्कराते हुए दोनों की तस्वीर ली। लेकिन पोंटिंग को फोटो लेते जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। 


PunjabKesari
आपको बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट चल रहा है। मेजबान टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनका फैसला सफल रहा क्योंकि 52 वें ओवर तक उन्होंने केवल एक विकेट खोया। डेविड वॉर्नर ने 156 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। उनके साथी मारनस लबूसचगने ने नाबाद 68 रन बनाए। 
 

.
.
.
.
.