Sports

जालन्धर : टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि इससे पहले भी सानिया ने इंटरनैशनल योगा डे पर एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें वह प्रैग्नैंट महिलाओं के लिए की जा रही एक्सरसाइज कर रही थीं। लेकिन अब यह पहला ऐसा मौका है जब उन्होंने खुलकर अपना बेबी बंप दिखाया है। इससे पहले उनकी एयरपोर्ट पर एकाध बार आते-जाते की फोटोग्राफ सामने आई थीं।
PunjabKesari
सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की थी। हालांकि इस दौरान उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा लेकिन वह अपने फैसले पर अड़ंग रही। 
PunjabKesari
सानिया शादी के बाद पति के साथ दुबई में रहती है लेकिन इस दौरान वह भारत की ओर से ही टेनिस के बड़े टूर्नामैंट खेलती हैं। इन दिनों चोट के कारण वह टेनिस से दूर चल रही थी। 
PunjabKesari
हालांकि बच्चे के जन्म के बाद भी 31 साल की सानिया ने लगातार टेनिस खेलने की अपनी इच्छा जाहिर की है।
PunjabKesari
सानिया ने एक इंटरव्यू दौरान कहा था कि भले ही वह मां बन जाए लेकिन टेनिस से उनका लगाव कभी खत्म नहीं होगा। टेनिस उनकी प्राथमिकताओं में से एक है। 
PunjabKesari
सानिया ने टोक्यो 2020 ओलिम्पक में शामिल होने संबंधी कहा कि यह बहुत दूर की बात है। उनकी प्राथमिकता अभी कोर्ट पर वापसी करने की हैं।
PunjabKesari
बता दें कि सानिया और उनके पति शोएब ने सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पोस्ट डालकर बताया था कि वह मां-बाप बनने वाले हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

.
.
.
.
.