Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अपनी पत्नी एलिसा हिली को समर्थन देने के लिए दक्षिण अफ्रीका का महत्वपूर्ण दौरा बीच में ही छोड़ कर महिला टी20 विश्व कप फाइनल देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए। इसको लेकर भारतीय टेनिस की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने मिचेल स्टार्क पर कमेंट करते हुए लिखा कि अगर आप एशियाई देश में होते तो आप को 'जोरू का गुलाम' कह दिया जाता। 

अपनी पत्नी को फाइनल मैच में सपोर्ट करने पहुंचे स्टार्क पर सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट लिखा कि तय बात है भगवान ना करे लेकिन अगर यह व्यक्ति एशिया महाद्वीप का होता तो लोग उसे एक सेकंड में जोरू का गुलाम कह देते। लेकिन स्टार्क का वहां जाना बेहद सुखद है। 

PunjabKesari

विवादों से नाता 

सानिया मिर्जा अक्सर अपने ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं। ट्विटर पर कई बार उन्हें ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा है। लेकिन वह भी उन ट्रोलर्स को उनके ही लहजें में जवाब देती है। सानिया मिर्जा पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी की है विश्व कप में दोनो एक साथ दिखे थे जिसके कारण दोनों को ट्रोल का शिकार होना पड़ा था । 

PunjabKesari

स्टार्क पर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने भी बयान दिया था कि हमारी जिंदगी में ये पल बहुत कम आते हैं और इसलिए हमने स्टार्क को इजाजत दी कि वह महिला टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम को समर्थन करें। उनके आने से महिला टीम और उनकी पत्नी एलिसा हिली अच्छा महसूस करेंगी।  

PunjabKesari