Sports

बेंगलुरू : भारत और पाकिस्तान के बीच दर्शकों को बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों देशों के बीच सैफ फुटबॉल चैम्पियनशिप का मुकाबला कल यानी कि बुधवार को यहां श्री कांतीरावा स्टेडियम पर निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा । पाकिस्तान फुटबॉल टीम को सोमवार की रात को भारतीय उच्चायोग से वीजा मिल गया । 

कर्नाटक प्रदेश फुटबॉल संघ के एक अधिकारी ने बताया ,‘‘ पाकिस्तानी टीम आज शाम या रात को यहां पहुंच सकती है । मैच बुधवार को श्री कांतीरावा स्टेडियम पर शाम 7:30 पर खेला जाना है । एआईएफएफ स्थिति पर नजर रखे हुए हैं और हमें यकीन है कि यह मैच निर्धारित समय पर ही होगा ।''  बता दें कि मैच का आधिकारिक प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क है। इस प्रतियोगिता का सीधा प्रसारण उनके टीवी चैनलों पर उपलब्ध होगा। टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के इच्छुक प्रशंसक Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर सब्सक्रिप्शन लेकर देख सकते हैं।

पाकिस्तानी टीम मॉरीशस में एक टूर्नामेंट खेलने गई थी और उसकी रवानगी में विलंब हो गया क्योंकि पिछले सप्ताह भारतीय दूतावास बंद था और वीजा को मंजूरी नहीं मिल सकी । पाकिस्तान फुटबॉल महासंघ ने अपने देश के राष्ट्रीय खेल बोर्ड को समय पर एनओसी नहीं देने के लिये दोषी ठहराया था । वहीं खेल बोर्ड ने कहा कि महासंघ ने इस्तावेज जमा करने में विलंब किया जिसकी वजह से देर हुई ।
 

कल से शुरू हो रहे सैफ फुटबॉल चैम्पियनशिप के लिए भारत को पाकिस्तान, कुवैत और नेपाल के साथ ग्रुप ए में रखा गया है और प्रशंसक वास्तव में कुछ रोमांचक मैच देख सकते हैं, जो सभी बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं ओर ग्रुप बी में बांग्लादेश, लेबनान, भूटान और मालदीव शामिल हैं। फाइनल 4 जुलाई को खेला जाएगा।