Sports

खेल डैस्क : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के उद्घाटन समारोह में क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने पैरा क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन के प्रति अविश्वसनीय व्यवहार दिखाकर क्रिकेट फैंस की प्रशंसा बटोरी। यही नहीं, इस दौरान सचिन तेंदुलकर साऊथ स्टार राम चरण के साथ मशहूर गीत नाटू नाटू पर डांस करते भी नजर आई। सचिन के साथ अक्षय कुमार ने पैर थिरकाए। देखें वीडियो- 

 

 

खिलाड़ी इलेवन पर भारी पड़ी सचिन की टीम
मुकाबले की बात की जाए तो ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सचिन इलेवन ने पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवर में 94 रन बनाए थे। हालांकि इस दौरान सचिन की टीम ने 7 अहम विकेट भी गंवा लिए। सचिन ने अपनी टीम को तेजतर्रार शुरूआत दी थी और शुरूआती ओवरों में ही दो चौके और दो छक्के लगाए। उन्होंने 17 गेंदों पर 30 रनों का योगदान दिया। इसके बाद युसूफ पठान ने भी आकर 10 गेंदों पर 21 रन बनाए और स्कोर 94 तक पहुंचा दिया। 

 

जवाब में खेलने उतरी खिलाड़ी इलेवन को पहली ही ओवर में झटका लग गया। मुनाफ पटेल ने गेंदबाजी करते हुए ओझा और सौरव को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इससे अगले ही ओवर में उथप्पा भी बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आऊट हो गए। अक्षर कुमार ने 8 रन बनाए जबकि मुनव्वर ने एक छोर संभालकर 26 रन बनाए। उन्हें एलविश यादव ने आऊट कराया। अंत में आकर इरफान पठान ने चौके छक्के लगाए लेकिन टीम को 11 रन से हार झेलनी पड़ी।


मास्टर्स XI स्क्वाड : आमिर लोन, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, यूसुफ पठान, रोजर बिन्नी, ऋषभ, मुनाफ पटेल, राम, कुणाल, कोचर, एल्विश।