Sports

पटना : सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट के कट्टर प्रशंसक सुधीर कुमार चौधरी को गुरुवार रात बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस स्टेशन के एक ड्यूटी अधिकारी ने पीटा। सुधीर कुमार के भाई किशन कुमार को पुलिस ने हिरासत में  लिया था जिस वजह से वह पुलिस स्टेशन गए थे।

सुधीर कुमार ने कहा कि जब हमें पता चला कि पुलिस ने मेरे भाई को हिरासत में ले लिया है तो मैं वहां मामले की जानकारी लेने गया। जब मैं अपने भाई से बात कर रहा था जो लॉक-अप के अंदर था। एक ड्यूटी अधिकारी आया और उसने मुझे गाली दी। उसने मेरे पैर पर दो बार लात मारी और मुझे पुलिस स्टेशन छोड़ने का आदेश दिया। उन्होंने मेरे और मेरे भाई के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया। घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना क्षेत्र के एसडीपीओ राम नरेश पासवान को दी जिन्होंने उन्हें मामले की उचित जांच का आश्वासन दिया। सुधीर कुमार ने यह भी बताया कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने उन्हें लगभग दो साल पहले थाने के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था।  

सुधीर कुमार ने कहा कि उस समय उन्होंने मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार किया। यह बेहद निराशाजनक था कि उसी पुलिस स्टेशन के पुलिस ने जिसका मैंने उद्घाटन किया था न केवल मुझे अपमानित किया बल्कि मुझे पीटा भी। यह आम आदमी के प्रति पुलिस के दृष्टिकोण को दर्शाता है। सुधीर कुमार के भाई कृष्ण कुमार को जमीन बेचने के एक मामले में हिरासत में लिया गया था। पुलिस ने कहा कि वह दो व्यक्तियों के बीच एक विवादित भूमि सौदे का गवाह था। मुजफ्फरपुर रेंज के आईजीपी पंकज सिन्हा ने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

.
.
.
.
.