Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनिंग बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने और मैच खत्म करने का सपना देखा था, जो रविवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलते हुए पूरा हो गया। मैच के बाद रुतुराज ने इस पर अपनी खुशी भी व्यक्त की। सीएसके ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। 

PunjabKesari

धोनी के साथ बल्लेबाजी पर बात करते हुए रुतुराज ने कहा, मुझे अच्छा लग रहा है लेकिन जब तक आप अपनी टीम के लिए नहीं जीतते तब तक व्यक्तिगत मील का पत्थर बहुत मायने नहीं रखता। मैं इस साल की तरह पिछले साल भी टीम का हिस्सा था। लेकिन इस साल मुझे ज्यादा मौके नहीं मिले, तो ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है। 

उन्होंने कहा, जब चेन्नई सुपर किंग्स का शिविर शुरू हुआ था, मैं पहले दिन से सपना देख रहा था और मुझे लग रहा था कि माही भाई के साथ एक मैच खेलने का मौका मिल सकता है और स्पष्ट रूप से एक साझेदारी करूंगा। इससे मुझे बहुत मदद मिली है, यह माही भाई से आया है जो अगले खेलों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि कई मैचों के बाद रविवार को चेन्नई का ओवरऑल अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। सीएसके ने पहले आरसीबी को 145 रन पर रोक दिया। इसके बाद ओपनिंग पर उतरे रुतुराज और फाॅफ डु प्लेसिस ने 5 ओवर में 46 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरूआत दी। फाॅफ और उसके बाद अंबाती रायडू के आउट होने के बाद धोनी मैदान में उतरे और रुतुराज के साथ मिलकर 18.4 ओवर में 8 विकेट से जीत हासिल की।