Sports

खेल डैस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने बिकिनी पहनकर पूलसाइड पर तस्वीरें खिंचवाई हैं जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। जॉर्जीना अभी सऊदी अरब में है। इस देश में महिलाओं को लेकर सख्त कानून लागू होते हैं लेकिन रोनाल्डो को सऊदी के बड़े क्लब अल नासर से जोडऩे के लिए उन्हें और उनके परिवार को विशेष हिदायतें दी गई हैं। इसी के बाद से जॉर्जीना सऊदी अरब में होने के बावजूद इंस्टाग्राम पर अपनी गर्मागर्म फोटोज से आग लगाए हुए हैं।

 


क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीते दिनों ही अपनी पार्टनर और बच्चों के साथ पूल साइड की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बहरहाल नई फोटोज में जॉर्जीना एक बार फिर से नीले रंग की बिकिनी में दिखी हैं। 
उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन दी है- हर आसमान का अपना रंग होता है। 29 वर्षीय हसीना इस दौरान छांव में बैठकर अपने ड्रिंक का आनंद लेती भी नजर आ रही हैं। 

 


बता दें कि जॉर्जीना के इंस्टाग्राम पर 49.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनकी नए पोस्ट को पल भर में ही मिलियन लाइक आ गए। जॉर्जीना ने बीते दिनों ही रियलिटी टीवी शो का सबसे नया सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। आई एम जॉर्जीना नामक यह शो मॉडल के हाई प्रोफाइल जीवन के दर्शक कराती है।

 


जॉर्जीना और क्रिस्टियानो अब सऊदी अरब में ही रहते हैं क्योंकि पुर्तगाली स्टार ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद अल नासर का रिकॉर्ड डील के बाद रुख कर लिया था। सऊदी प्रो लीग में खेलते हुए रोनाल्डो अब तक 12 मैचों में 12 गोल कर चुके हैं। चर्चा है कि सऊदी प्रो लीग में रोनाल्डो के प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेसी भी आ सकते हैं। आशंका है कि उन्हें अल हिलाल क्लब अपने साथ जोड़ सकता है। मेसी को बीते दिनों ही उनके पीएसजी क्लब द्वारा सऊदी अरब की बिना इजाजत यात्रा करने के लिए निलंबित किया गया था।