Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया प्रबंधन एक बार फिर से खराब ओपनिंग साझेदारियों के कारण परेशान है। शिखर धवन की जगह पर ओपनिंग कर रहे केएल राहुल के लिए विंडीज दौरा अब तक इतना अच्छा नहीं रहा है। टीम मैनेजमैंट बार-बार फेल होने के बाद भी केएल राहुल का टीम में जगह दे रही है जबकि टीम में रोहित शर्मा जैसा शानदार बल्लेबाज भी बैठा है।

Rohit sharma take a dig on KL Rahul over social media post

इसी क्रम में केएल राहुल जब वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में महज 13 रन बनाकर आऊट हुए तो सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा। कई क्रिकेट फैंस ने उन्हें ओवररेटेड बल्लेबाज भी बताया। यह मामला इसलिए भी चर्चा में आया क्योंकि केएल राहुल को ओवररेटेड बल्लेबाज बताने वाली एक पोस्ट पर रोहित शर्मा के इंस्टाग्राम से लाइक आया था। क्रिकेट फैंस को जैसे ही पता चला कि केएल राहुल का मजाक बनाता एक पोस्ट रोहित शर्मा ने लाइक की है, तो यह बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

Rohit sharma take a dig on KL Rahul over social media post

बता दें कि केएल राहुल के लिए टेस्ट क्रिकेट में बीता कुछ समय अच्छा नहीं गुजरा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट में वह 57 रन ही बना पाए थे। केएल राहुल एडिलेड में 2-44, पर्थ में 2-0, सिडनी में 9 रन ही बना पाए थे। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट में वह 44 और 38 रन की पारियां खेल पाए थे। अब जमैका टेस्ट में वह पहली पारी में 13 रन पर ही आऊट हो गए जिससे क्रिकेट फैंस भी परेशान हैं।
 

.
.
.
.
.