Sports

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। मेहमान टीम ने अपना छठा विश्व कप खिताब जीतने के लिए भारत को फाइनल में 6 विकेट से हरा दिया था। भारत फाइनल में पहुंचने से पहले लगातार 10 मैच जीत चुका था। इस दौरान भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करते नजर आए थे। रोहित जोकि विश्व कप फाइनल में हार के बाद अपने प्रशंसकों से दूर थे, अब आगे आ गए हैं। 

 

रोाहित ने एक इंटरव्यू के दौरान विश्व कप फाइनल में मिली हार पर कहा कि पहले कुछ दिनों तक मैं टूटा हुआ और निराश था। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मेरा आगे बढ़ना मुश्किल था। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ आ गए। लेकिन सच कहूं तो इस झटके को पचाना मुश्किल था। विश्व कप जीतना हमारा सपना था और मैं वनडे विश्व कप देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मुझे अपनी टीम पर और पूरे टूर्नामेंट में हमने जिस तरह से खेला उस पर गर्व है। हमने लगातार दस मैच जीते। मैं और अधिक नहीं मांग सकता।

 

रोहित शर्मा ने कहा कि फाइनल के दौरान हमने गलतियां कीं लेकिन ऐसा सभी खेलों में होता है। आपके पास लगभग सटीक गेम हो सकता है लेकिन आपके पास परफेक्ट गेम नहीं हो सकता। मैं पूरे टूर्नामेंट में हमारा समर्थन करने के लिए भारतीय प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। रोहित शर्मा ने एक वीडियो में कहा, फाइनल में हमारी हार से नाराज और निराश होने के बजाय, वे चुनौतीपूर्ण समय में हमारे साथ खड़े रहे।