Sports

खेल डैस्क : इंगलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम अभी लीसेस्टरशायर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। मैच के पहले दिन कप्तान रोहित शर्मा बड़ा स्कोर बनाने से  चूक गए। रोहित शुभमन के साथ ओपनिंग क्रम पर आए थे लेकिन 47 गेंदों में 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें वाल्कर ने कैच आऊट करवाया। रोहित के साथ शुभमन भी 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

मैच के लिए भारतीय टीम ने विशेष प्रबंध किए थे। लीसेस्टरशायर की प्लेइंग-11 में रिषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह को मौका दिया गया है। जबकि भारतीय टीम फुल प्लेइंग-11 के साथ उतरी है। ऐसा लगता है कि टीम इंडिया सभी खिलाडिय़ों को मौका देना चाहती है ताकि इंगलैंड की कंडीशन में कौन स्टीक बैठता है इसके बारे में ठीक से पता चल सके।

Rohit Sharma, Team india, flopped, Practice match, Indians vs Leicestershire live,  रोहित शर्मा, टीम इंडिया फ्लॉप, अभ्यास मैच, इंडियंस बनाम लीसेस्टरशायर लाइव

फिलहाल बीसीसीआई के लिए चिंता की बात है कि भारतीय टीम ने पहले 20 ओवरों में ही चार विकेट गंवा लिए। रोहित जहां 25 रन बनाकर आऊट हुए तो वहीं, शुभमन के बल्ले से 21 रन निकले। हनुमा विहारी जहां 3 रन बना पाए तो वहीं, श्रेयस अय्यर 11 गेंदों में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। 

बता दें कि टीम इंडिया ने एकजुलाई से इंगलैंड के खिलाफ 5वां टेस्ट मैच खेलना है। भारत 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में अभी 2-1 से आगे चल रही है। 5वां टेस्ट बर्मिंघम के मैदान पर खेला जाना है। इस मैदान पर भारत ने 6 टेस्ट खेले हैं जिसमें पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है जबकि 1 टेस्ट ड्रा रहा है।

.
.
.
.
.