Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: हैदारबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। टीम इंडिया ने कंगारूओं को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। वही आपको बता दें कि मैच में एक दिलचस्प वाक्या हुआ। जहां कंगारूओं के पारी की दौरान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें रोहित धोनी के जूते का फीता बाधते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल, विकेटकीपिंग के दौरान धोनी का जूते का फीता खुल गया। तभी स्लिप में खड़े रोहित ने उसे झुककर बांधा। इसके पीछे एक वजह यह भी रही है कि धोनी पैड पहने हुए थे इसलिए वह झुककर खुद जूते की लेस को नहीं बांध सकते थे। अब रोहित और धोनी की यह तस्वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि मैच में क्रिकेटर केदार जाधव (नाबाद 81) और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 59) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच पांचवें विकेट के लिए 141 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत से टीम इंडिया पहले वनडे जीत गई। वही अगर कंगारूओं की पारी की बात करें तो उस्मान ख्वाजा ने 76 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 50 रन बनाए। पिछले टी-20 मुकाबले में तूफानी शतक बनाने वाले ग्लेन मैक्सवेल ने 51 गेंदों में पांच चौकों के सहारे 40 रन बनाए।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.