Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम ने विंडीज को आखिरी टी20 मुकाबले में 7 विकेट से हराकर 3-0 से सीरीज पर कब्जा किया। मैच के दाैरान शिखर धवन ने अपने टी20 करियर की 92 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। वहीं युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भी अर्धशतकीय पारी खेल सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। पंत ने 38 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली, लेकिन इस दाैरान उन्होंने एक हाथ से ऐसा छक्का जड़ा जिसे देख सब हैरान रह गए। उनके इस छक्के को फैंस ने भी काफी पसंद किया।

यूं जीता फैंस का दिल
जब भारतीय टीम की पारी का 13वां ओवर चल रहा था। तब किरोन पोलार्ड की गेंद पर पंत ने एक हाथ से छक्का लगाकर दर्शकों का दिल जीत लिया। पोलार्ड ने अपने ओवर की आखिरी गेंद ऑफ स्टंप पर धीमी लेकिन फुल लेंथ गेंद फेंकी, पंत ने अपने दाएं हाथ से बॉटम हैंड शॉट लगाया और गेंद आसानी से उड़ती हुई सीमा रेखा पार हो गई. यहां तक पंत 24 गेंदों पर 38 रन बना चुके थे।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

One Handed Six From R Pant .....💪

को Cricketaslife (@cricketaslife) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस शॉट को देख फैंस भी सोशल मीडिया पर पंत की धोनी से तुलना करने लगे क्योंकि अकसर धोनी भी इस तरह से ही एक हाथ से लंबे-लंबे छक्के देखे गए हैं। रिषभ पंत ने कल अपने टी20 करियर का पहला अर्धशतक पूरा किया। हालांकि वो कल रात टीम को जीत दिलाने से पहले ही आउट होकर लौट गए, लेकिन उन्होंने ये बता दिया कि उन्हें टीम में शामिल कर टीम या चयनकर्ताओं ने कोई गलती नहीं की। पंत का यह सातवां मैच रहा आैर यह उनके बल्ले से निकला हुआ पहला अर्धशतक है। 

.
.
.
.
.