IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 33वें मुकाबले के दाैरान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने लगातार दो गेंदों पर कैच ड्राॅप कर सबको हैरान कर दिया।  
PunjabKesari
कोलकाता जब बल्लेबाजी के लिए आया तो पारी का दूसरा ओवर केएम आसिफ फेंकने आए। सामने सुनील नारायण खड़े थे। आसिफ ने ओवर की पांचवी गेंद फेंकी जिसपर जडेजा ने मिड आॅफ की तरफ शाॅट खेला। वहां जडेजा खड़े थे आैर गेंद सीधी उनके हाथों में गई लेकिन वह गेंद को लपक नहीं सके। जडेजा के कैच छोड़ने पर सब हैरान दिखे क्योंकि किसी को यह उम्मीद नहीं थी कि बेहतरीन फिल्डिरों में गिने जाने वाले जडेजा कैच छोड़ेंगे। 
PunjabKesari

अगली गेंद पर फिर किया निराश
इसी ओवर की अगली ही गेंद पर नारायण ने फिर उसी ही जगह पर शाॅट मारा। गेंद जडेजा की ओर गई आैर ऐसा लगने लगा कि उन्होंने गेंद को लपक लिया। लेकिन गेंद एक बार फिर जडेजा के हाथों से निकल गई आैर नारायण को लगातार दूसरा जीवदान मिल गया। 
PunjabKesari
साधारण फिल्डिंग देख धोनी भी हुए हैरान
जडेजा की साधारण ऐसी साधारण फिल्डिंग देख चेन्नई फैंस निराश तो दिखे लेकिन कप्तान धोनी भी हैरान रह गए। धोनी का हैरान होना भी लाजमी था क्योंकि जडेजा से कोई भी ऐसी खराब फिल्डिंग की उम्मीद नहीं की जा सकती। जडेजा को सबसे तेज आैर चतुर फिल्डिरों में गिना जाता है। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर यूं उड़ा मजाक- 

.
.
.
.
.