Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 शुरू हो गया है और यह देखा जाना बाकी है कि नई टीमें इस बार कैसे अपनी छाप छोड़ पाती हैं। वहीं लोगों को इस बार आरसीबी के धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली से काफी उम्मीदें होंगी जो इस बार कप्तानी को बोझ से मुक्त हैं। भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाजी स्टार पर बड़ा खुलासा किया है। शास्त्री का मानना ​​है कि कोहली इस सीजन में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए ओपनिंग करते हुए आसानी से ऑरेंज कैप हासिल कर सकते हैं। 

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले शास्त्री ने कहा, अगर विराट कोहली इस आईपीएल 2022 में ओपन करते हैं, तो मुझे यकीन है कि ऑरेंज कैप खतरे में पड़ जाएगी। इस बारे में आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि क्या पूर्व भारतीय कप्तान तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे या ओपनिंग करेंगे, शास्त्री ने कहा कि यह सब टीम संयोजन पर निर्भर करता है। यह अत्यधिक संभावना है कि आरसीबी के नवनियुक्त कप्तान फॉफ डु प्लेसिस उनके लिए क्रम की शुरुआत करेंगे। 

पूर्व भारतीय कोच ने कहा कि यह टीम के संतुलन पर निर्भर करता है। मुझे नहीं पता कि उनका मध्य क्रम क्या है, लेकिन अगर उनके पास बहुत मजबूत मध्य क्रम है तो विराट की ओपनिंग में कोई बुराई नहीं है। भले ही कोहली इस सीजन में एक नियमित खिलाड़ी के रूप में खेल रहे हों, लेकिन आरसीबी के लिए उनके बल्लेबाजी योगदान को बहुत उम्मीद के साथ देखा जाएगा और उन्हें पहले खिताब की तलाश में भी बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। आरसीबी अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत रविवार 27 मार्च को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ करेगी।