Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा है कि राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ लंबा और सफल अनुभव रखने वाले सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) की बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) नियुक्ति सही दिशा में उठाया गया कदम है। शास्त्री ने कहा कि मैं गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष चुने जाने पर दिल से बधाई देना चाहता हूं। उनकी नियुक्ति भारतीय क्रिकेट के लिए सही दिशा में उठाया गया कदम है। 

सौरव गांगुली बने बीसीसीआई के अध्यक्ष 

पूर्व कप्तान गांगुली को हाल ही में निर्विरोध भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का नया अध्यक्ष चुना गया था। बोर्ड का संचालन कर रही सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति के 33 महीने के कार्यकाल के बाद अब बोर्ड की कमान गांगुली के हाथों में सौंपी गई है। राष्ट्रीय कोच शास्त्री ने कहा कि गांगुली में बेहतरीन नेतृत्व क्षमता है और वह पिछले काफी समय से क्रिकेट प्रशासन में रह चुके हैं। उनका बोर्ड में अध्यक्ष बनना हर मायने में क्रिकेट के लिए फायदेमंद होगा।

रवि शास्त्री ने दी सौरव गांगुली को दी शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि बोर्ड के लिए मौजूदा समय मुश्किलभरा है और बीसीसीआई को वापिस मजबूत बनाने के लिए काफी काम करने की जरूरत है। मैं उन्हें भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं देता हूं। शास्त्री ने माना कि गांगुली की अध्यक्षता में बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से अपने रूके हुए भुगतान को भी हासिल कर पाएगा।

.
.
.
.
.