Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। जहां राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाले हैं। इन दिनों टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर केएल राहुल के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। वही खबरें हैं कि उनका अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की दोस्त आकांक्षा रंजन से चल रहा है। ऐसे में राहुल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान राहुल ने कहा, 'सचमें, क्या ये सब मैंने लिखा है। वास्तव में, मैं अखबार पढ़ता ही नहीं हूं, इसलिए नहीं जानता है मेरे बारे में किसने क्या लिखा है। मैंने सीख लिया है कि अपनी निजी जिंदगी को कैसे निजी रखा जा सकता है। मैं फिलहाल क्रिकेट के साथ कमिटेड हूं।' 

PunjabKesari
वहीं, जब केएल राहुल से इस बारे में पूछा गया है कि क्या वे सिंगल हैं या नहीं, क्या आपने कई दिलों को तोड़ा है तो इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैं ये सब नहीं जानता। जब में इसका आकलन कर लूंगा तो आपको (साक्षात्कारकर्ता) कॉल करके बता दूंगा।' बता दें कि केएल राहुल ने करण जोहर के शो कॉफी विद करण ने कई खुलासे किए थे। इसी शो के कारण उन्हें बीसीसीआइ की ओर से सजा भी मिली थी।  

.
.
.
.
.