Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मशहूर टी20 लीग्स में से एक पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने एक बड़ा रिकाॅर्ड अपने नाम कर लिया है। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज ने इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ खेलते हुए उनके ऑलराउंडर इफ्तिखार अहमद को लगातार चार छक्के लगाए और पीएसएल में ऐसा करने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए। 

पीएसएल में लगातार 4 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी शाहिद अफरीदी हैं जिन्होंने कराची किंग्स की तरफ से खेलते हुए पेशावर जाल्मी के खिलाफ 2018 में ये रिकाॅर्ड बनाया था। इसकी के साथ ही दूसरे और तीसरे नम्बर पर कायरन पोलार्ड तथा बेन डंक का नम्बर आता है। पोलार्ड ने पेशावर जाल्मी की तरफ से 2019 में मुलतान सुलतान्स के खिलाफ लगातार चार छक्के मारे थे। वहीं डंक ने साल 2020 में लाहौर कलंदर्स की तरफ से क्वेटा ग्लेडिएटर्स के खिलाफ ये कमाल किया था। 

सरफराज के छक्कों की बात करें तो उन्होंने सभी 4 छक्के लेग साइड में लगाए और सभी छक्के उन्होंने बिना अपना पैर हिलाए लगाए। इसका एक वीडियो पीएसएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

मैच की बात करें तो क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान सरफराज की अर्धशतकीय पारी (54) की बदौलत 7 विकेट गंवाकर 156 रन बनाए। इसके जवाब में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पॉल स्टर्लिंग (56) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 4 विकेट गंवाकर 3 ओवर रहते मैच को अपने नाम करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। 

.
.
.
.
.