Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर विश्व भर में काफी लोकप्रिय हैं और विकेट लेने के बाद तेजी से दौड़ते हुए ग्राउंड का चक्कर लगाकर खुशी व्यक्त करते दिखाई देते हैं। लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 के दौरान वह दौड़कर नहीं बल्कि जमीन पर बैठकर सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए। मुल्तान सुल्तांस की तरफ से खेल रहे ताहिर ने कराची किंग्स के खिलाफ क्वालिफायर मैच में शारजील खान का कैच पकड़ा था। 

कराची किंग्स के लक्ष्य प्राप्ति के दौरान सोहेल तनवीर ने चौथे ओवर की पहली गेंद डाली तो कराची के ओपनिंग बल्लेबाज शारजील खान ने लेग साइड की तरफ हवा में खेला। वहीं इस दौरान डीप स्क्वेयर लेग में खड़े इमरान ताहिर के शानदार कैच लपका और शारजील को बाहर का रास्ता दिखाया। कैच लपकने के बाद इमरान मैदान में दौड़े नहीं बल्कि वहीं क्रॉस लेग करके बैठ गए। उनके जश्न मनाने के इस अंदाज पर लोगों ने भी मजे लिए और खूब मीम्स बनाए। 

वहीं मैच की बात करें तो मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में रवि बोपारा की 40 रनों की पारी की बदौलत 7 विकेट खोकर 141 रन बनाए। इसके जवाब में कराची किंग्स कप्तान बाबर आजम की 65 रनों की बेहतरीन पारी के कारण 8 विकेट पर 141 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया। इसके बाद मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ जहां कराची किंग्स ने जीत दर्ज की।