Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 12वें मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा मोहाली के स्टेडियम में दर्शकों को टी-शर्ट देती हुई नजर आई। उस दौरान दर्शकों में से किसी एक फैन ने उनको कमेंट कर दिया, जिस कारण वह काफी नाराज हो गई। हालांकि यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई कि फैन ने उन्हें क्या कहा। प्रीति जिंटा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

रविवार यानि 15 अप्रैल को आईपीएल के इस सीजन के 12वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमों के बीच मुकाबला हुआ। मैच के दौरान प्रीति जिंटा दर्शकों में खुशी-खुशी टी-शर्ट बांट रही थी। उस दौरान किसी एक फैन उन पर कमेंट कर रहा था, जिससे वे काफी निराश हो गई और उसी समय उसको फटकार लगा कर वहां से आगे चली गई।  

इस मैच में पंजाब की टीम ने चेन्नई जैसी मजबूत टीम को चार रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। क्रिस गेल की तूफानी 63 रन की पारी की वजह से पंजाब ने चेन्नई के सामने 197 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। पंजाब की टीम इस साल बेहतर नजर आ रही है। केएल राहुल, करुण नायर, युवराज सिंह और मयंक अग्रवाल जैसे भारतीय खिलाड़ी के आने से टीम मजबूत दिखाई पड़ रही है।

.
.
.
.
.