Sports

पर्थ : भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले गए दूसरे प्रैक्टिस मैच में भारतीय बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन देखने को मिला। जिस तरीके से बल्लेबाजों ने पहले प्रैक्टिस मैच में प्रदर्शन दिखाया था, वो वीरवार को गायब होता दिखा। केएल राहुल के अलावा कोई भी बल्लेबाज छाप नहीं छोड़ सका। इस मैच में वेस्टर्न ऑस्टेलिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 168 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में 132 रन ही बना सकी। 

नहीं चल रहा पंत का बल्ला
एक बार फिर ऋषभ पंत का बल्ला शांत रहा। उन्होंने 11 गेंदों में 9 रन बनाए। 10 अक्टूबर को खेले गए पहले वार्मअप मैच में भी पंत केवल 9 रन बनाकर चलते बने थे। पर्थ की पिच पर फिलहाल संघर्ष करते दिख रहे हैं। दिनेश कार्तिक भी खास नहीं कर सके और 14 गेंद का सामना करते हुए केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली। राहुल ने 55 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली, जिसमें 9 चाैके व 2 छक्के शामिल रहे। हालांकि, राहुल भी संघर्ष करते दिखे। उन्होंने शुरूआती 39 रन 39 गेंदों में ही बनाए थे, लेकिन अपनी पारी के आखिरी 35 रन 16 गेंदों में बनाए।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 9 गेंदों में 17 रन बनाए। पांड्या गेंदबाजी करते भी दिखे। उन्होंने 2 ओवर में 17 रन दिए। इससे पहले वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों कपर नकेल कसने का काम रविचंद्रन अश्विन ने किया। अश्विन ने 32 रन देकर 3 विकेट लिए। हर्शल पटेल ने 27 रन देकर 2 विकेट लिए, जबकि अर्शदीप को 1 विकेट मिला।

पंत की फाॅर्म बनी चिंता
बता दें कि पंत की फाॅर्म चिंता का विषय बनी हुई है। भारत को अपना पहला मैच 23 अक्तूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। हालांकि पंत के पास अभी भी यहां की तेज पिचों को समझने में करीब 9 दिन बचे हैं।